Fri. Oct 25th, 2024

१७ जिलों में अधिकारियों का किया गया तबादला



काठमांडू, कार्तिक ९ – गृह मन्त्रालय ने ले एक ही बार बहुत बड़ी संख्या में प्रमुख जिला अधिकारी तथा सहसचिव तथा उपसचिव स्तर के कर्मचारियों का तबादला किया गया है । एक साथ १७ प्रमुख जिला अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है ।
विभिन्न जिला प्रशासन कार्यालय और इलका प्रशासन कार्यालयों में कार्यारत उपसचिव तथा सहायक प्रमुख जिला अधिकारियों का भी तबादला कर दिया गया है ।
जिला प्रशासन कार्यालय रुपन्देही के प्रमुख जिला अधिकारी गणेश अर्याल को जिला प्रशासन कार्यालय पर्सा में तबादला किया है । रुपन्देही में बासुदेव घिमिरे सीडीओ बने हैं । दिनशे सागर भुसाल को पर्सा भैरहवा विमान स्थल के अध्यागमन कार्यालय में भेजा है । लालबाबू कवारी को महोत्तरी का प्रमुख जिला अधिकारी बनाया गया है ।
भक्तपुर और ललितपुर में भी सीडीओ का तबादला किया गया है । भक्तपुर में इससे पहले डोटी में सीडीओ रहे गोपालप्रसाद अर्याल आए हैं । भक्तपुर की सीडीओ रोशनीकुमारी श्रेष्ठ को राष्ट्रीय विपद जोखिम न्यूनीकरण प्राधिकरण में तबादला किया है । ललितपुर के सीडीओ तुल्सीबहादुर श्रेष्ठ को गृह मन्त्रालय में लाया गया है । ललितपुर में रमेश ढ़काल को सीडीओ बनाकर भेजा गया है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: