Mon. Oct 21st, 2024

जिस व्यक्ति पर मुकदमा चल रहा है, उससे जमीन लेकर प्रधानमन्त्री ओली ने भ्रष्टचारियों को संरक्षण किया हैः प्रचण्ड

काठमांडू, २१ अक्टूबर । नेकपा माओवादी केन्द्र के अध्यक्ष तथा पूर्व प्रधानमन्त्री पुष्पकमल दाहाल ‘प्रचण्ड’ ने कहा है कि जिस व्यक्ति के पर भ्रष्टाचार संबंधी मुकदमा चल रहा है, उसीसे जमीन दान में लेकर प्रधानमन्त्री केपीशर्मा ओली ने भ्रष्टाचारियों को संरक्षण किया है । प्रेस सेन्टर जुम्ला द्वारा सिंजा कनसुन्दरी में आयोजित पत्रकार भेटघाट को सम्बोधन करते हुए उन्होंने ऐसा कहा है । अध्यक्ष प्रचण्ड ने कहा कि शुरु से से वर्तमान सरकार भ्रष्टाचारियों को संरक्षण कर रहा है ।
अध्यक्ष प्रचण्ड ने कहा– ‘मैंने उसी समय कहा था कि वर्तमान सरकार भ्रष्टाचारियों को संरक्षण करने के लिए बना है । भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित करने के लिए बना है, नव निर्मित सरकार का सिर्फ तीन महीना हुआ है, आप सब देख रहे हैं । मेरे नेतृत्व में निर्मित सरकार ने सरकारी जमीन को वापस करने के लिए काम किया था, अदालत में मुद्दा भी है, आज उसी व्यक्ति से जमीन दान में लेकर प्रधानमन्त्री ओली ने पुष्टी की है कि वर्तमान सरकार भ्रष्टाचारियों को संरक्षण करने के लिए है ।’
अध्यक्ष प्रचण्ड ने यह भी कहा है कि सरकार ने सय दिन पूरा किया है, अब विपक्षी दल चुप नहीं रहेगी, विरोध का कार्यक्रम शुरु होनेवाला है । प्रचण्ड ने दावा किया है कि उनके नेतृत्व में निर्मित तत्कालिन सरकार ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध सुशासन, सामाजिक न्याय और आर्थिक समृद्धि के लिए काम किया है । उनका यह भी मानना है कि उस समय आम जनता कुछ हद तक आशावादी बनते जा रहे थे ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: